2:19 AM | Friday, March 29, 2024
lang logo

रीसेंट आर्टिकल्स

जम्मू : झज्जर कोटली विस्फोटक मामले में दो संदिग्ध लोगों को लेकर आई यह खबर

जम्मू :- बीते बुधवार को झज्जरकोटली पुलिस द्वारा बरामद किए गए विस्फोटक सामग्री के मामले में डोडा के रहने वाले दो युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हालांकि इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे है।इसके साथ ही पुलिस का कहना है इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

उम्मीद है कि विस्फोटक सामग्री भेजने वालों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा। अब तक पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन के करीब लोगों से पूछताछ की है।

Read: शिवराज सिंह चौहान ने दी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं

- Advertisement -

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा से जम्मू आ रही जिस बस के अंदर से विस्फोटक सामग्री मिली, उसके चालक और यात्रियों से पूछताछ के दौरान कुछ लोगों का नाम सामने आया था, जिन पर इस पैकेट को बस के अंदर रखने का शक है।

दोनों ही लोग जिला डोडा के रहने वाले है। पुलिस ने इसके बाद इन दोनों लोगों से पूछताछ की और मामले से जुड़ी जानकारियां हासिल की।

- Advertisement -

हालांकि पुलिस को दोनों की पूछताछ के दौरान कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। इस मामले में पुलिस ने अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

काबिलेगौर है कि बीते बुधवार को डोडा से जम्मू आ रही एक बस की जांच के दौरान पुलिस कर्मियों ने बस में एक पैकेट बरामद किया था। पैकेट पूरी तरह से बंद किया गया था।

पैकेट की जांच की तो उसमें उन्हें विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें दिखे थे। बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया था। पैकेट के अंदर दस जिलेटिन छड़ें, पांच डेटोनेटर और तार के अलावा बिजली की तारें पड़ी हुई थी। जिसे निष्क्रिय कर दिया गया था।

Read: Jammu’s 12th grader made Nano-satellite

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

रिलेटेड आर्टिकल्स

Latest Posts

जरुर पढ़ें

Gujarat election 2022: गुजरात की 89 सीटों के लिए मतदान शुरू

Gujarat election 2022, 01 दिसंबर (वार्ता): गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण गुजरात के 19 जिलों के 89 सीटों...

गुजरात चुनाव 2022 Live: 89 सीटों पर मतदान जारी

गुजरात चुनाव 2022: 14,382 मतदान केंद्रों पर आज सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे के बीच मतदान होना है। पहले चरण के मतदान...

शिवराज सिंह चौहान ने दी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं

भोपाल, 01 जनवरी: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी और देश के साथ ही मध्यप्रदेश को भी...

आदिवासी समाज की सहमति के बिना पेड़ों को काटना गलत: हेमन्त सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए उस कानून पर आपत्ति जताई है, जिसमें कहा गया है कि आदिवासियों और...

संपर्क में रहे

सभी नवीनतम समाचारों, ऑफ़र और विशेष घोषणाओं से अपडेट रहने के लिए।

सबसे लोकप्रिय