9:59 AM | Friday, April 19, 2024
lang logo

रीसेंट आर्टिकल्स

जम्मू : झज्जर कोटली विस्फोटक मामले में दो संदिग्ध लोगों को लेकर आई यह खबर

जम्मू :- बीते बुधवार को झज्जरकोटली पुलिस द्वारा बरामद किए गए विस्फोटक सामग्री के मामले में डोडा के रहने वाले दो युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हालांकि इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे है।इसके साथ ही पुलिस का कहना है इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

उम्मीद है कि विस्फोटक सामग्री भेजने वालों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा। अब तक पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन के करीब लोगों से पूछताछ की है।

Read: शिवराज सिंह चौहान ने दी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं

- Advertisement -

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा से जम्मू आ रही जिस बस के अंदर से विस्फोटक सामग्री मिली, उसके चालक और यात्रियों से पूछताछ के दौरान कुछ लोगों का नाम सामने आया था, जिन पर इस पैकेट को बस के अंदर रखने का शक है।

दोनों ही लोग जिला डोडा के रहने वाले है। पुलिस ने इसके बाद इन दोनों लोगों से पूछताछ की और मामले से जुड़ी जानकारियां हासिल की।

- Advertisement -

हालांकि पुलिस को दोनों की पूछताछ के दौरान कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। इस मामले में पुलिस ने अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

काबिलेगौर है कि बीते बुधवार को डोडा से जम्मू आ रही एक बस की जांच के दौरान पुलिस कर्मियों ने बस में एक पैकेट बरामद किया था। पैकेट पूरी तरह से बंद किया गया था।

पैकेट की जांच की तो उसमें उन्हें विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें दिखे थे। बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया था। पैकेट के अंदर दस जिलेटिन छड़ें, पांच डेटोनेटर और तार के अलावा बिजली की तारें पड़ी हुई थी। जिसे निष्क्रिय कर दिया गया था।

Read: Jammu’s 12th grader made Nano-satellite

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

रिलेटेड आर्टिकल्स

Latest Posts

जरुर पढ़ें

कोटा मंडल के स्टेशनों पर महिला यात्रियों के लिये लगेगी वेंडिंग मशीने

कोटा 01 दिसम्बर (वार्ता): पश्चिमी-मध्य रेलवे के कोटा मंडल के वाणिज्य विभाग ने महिलाओं के पर्सनल हाइजीन और कोविड-19 की खरीद के लिए कुछ...

यूपी के सभी 70 जिलों में जैविक खेती का विस्तार करेगी योगी सरकार

लखनऊ, 02 जनवरी (वार्ता)- उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार प्रदेश के सभी 70 जिलों में एक लाख 10 हजार हेक्टेयर से अधिक क्षेत्रफल...

 महोबा: सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, एक घायल

 महोबा: 01 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत...

पंजाब सरकार वीर हकीकत का बलिदान दिन सभी स्कूलों में मनाएं:चावला

Martyrdom day, अमृतसर, 02 जनवरी (वार्ता) : पंजाब की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो लक्ष्मीकांता चावला ने पंजाब सरकार से मांग की है कि राज्य...

संपर्क में रहे

सभी नवीनतम समाचारों, ऑफ़र और विशेष घोषणाओं से अपडेट रहने के लिए।

सबसे लोकप्रिय