10:12 PM | Friday, April 19, 2024
lang logo

रीसेंट आर्टिकल्स

Rashifal 2 January: जानिए अपनी राशि का आज का राशिफल…

Rashifal 2 January: प्रत्येक राशिफल के लिए नीचे दिए गए दैनिक भविष्यवाणियों को पढ़ें और जानें कि आज आपके भाग्य में क्या है।

Rashifal 2 January

मेष

आज बड़ों का आशीर्वाद आपके काम आएगा और आप धैर्य विकसित कर सकते हैं। आपका ध्यान वापस आ सकता है, यह आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर सकता है। आप व्यवसाय और घरेलू जीवन के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। खर्च और बचत के बीच कुछ संतुलन हो सकता है। यह आपकी बचत को बढ़ावा दे सकता है।

- Advertisement -

वृष

आज आपके मन में कुछ असंतोष आ सकता है, आप आलसी और सुस्त महसूस कर सकते हैं, यह देरी के मामले में आपकी परियोजना या कार्य की वर्तमान गति को प्रभावित करता है। लव बर्ड्स को सलाह दी जाती है कि वे विवाह के मामले में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। नौकरीपेशा जातकों को साक्षात्कार के मामले में निराशा हो सकती है।

मिथुन

आज आपकी आंतरिक शक्ति आपको प्रसन्न कर सकती है, निवेश के मामले में आपको कम लाभ मिल सकता है। आप अपने बॉस के साथ अच्छे संबंध बना सकते हैं। आपके कुछ प्रमोशन हो सकते हैं। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है। आप काम से जुड़ी कुछ यात्राओं की भी उम्मीद कर सकते हैं।

- Advertisement -

कर्क

आज आप पर चंद्रमा की कृपा हो सकती है। आपको अपनी मेहनत के बाद किसी उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। कामकाज में आपके प्रदर्शन में सुधार आ सकता है। आपकी मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से भी हो सकती है, जो आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपको एक अच्छी दिशा दे सकता है। आपके घरेलू मुद्दों को बहुत आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं, जिससे घरेलू जीवन में सामंजस्य बढ़ सकता है।

वैकुण्ठ एकादशी 2023: जानिए मुक्कोटि एकादशी की तिथि, समय और महत्व

- Advertisement -

सिंह

आज आप खुश हो सकते हैं, चीजें कुछ बेहतर हो सकती हैं। आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं, इससे आपको आंतरिक शक्ति मिल सकती है। आप कुछ राशि धार्मिक स्थल या दान-पुण्य में भी दान कर सकते हैं। आप शिक्षा या काम के सिलसिले में कुछ विदेश यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं। कपल्स को उनका मनचाहा वर मिल सकता है। सिंगल लोगों को जीवनसाथी मिलने की संभावना है।

कन्या 

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं, आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रह सकता है। आप अहंकारी हो सकते हैं, यह आपके आसपास के लोगों को प्रभावित कर सकता है। घरेलू जीवन में सामंजस्य बनाए रखने के लिए आपको अपनी कटु वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है। साथ ही नया निवेश करने से भी बचें, नहीं तो वे डेड स्टॉक में तब्दील हो जाएंगे।

तुला

आज का दिन आपके लिए अच्छा है, निवेशकों को अपने निवेश में अच्छा लाभ मिल सकता है, यह आपके वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ावा दे सकता है। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है, व्यवसाय में तरलता बढ़ सकती है। आप आत्मविश्वासी बन सकते हैं और छिपे हुए शत्रुओं और विरोधियों पर नियंत्रण कर सकते हैं। अविवाहितों को अपना साथी एक ही क्षेत्र या कार्यस्थल पर मिलने की संभावना है।

वृश्चिक

आज आप स्वस्थ महसूस कर सकते हैं, आपके पुराने रोग अब ठीक हो सकते हैं। आपको अपने किसी निकट संबंधी की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। दफ्तर में आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, आपका सहयोगी किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में आपकी मदद कर सकता है। आप अपने अधीनस्थ कर्मचारियों में विश्वास विकसित कर सकते हैं। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है। किसी कानूनी मामले में आपको शुभ समाचार भी सुनने को मिल सकता है।

धनु

आज आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवन चुनौतीपूर्ण हो गया है, आप दी गई स्थिति में बने रहने के लिए अपने बड़ों से कुछ सलाह ले सकते हैं। आपको धैर्य रखने की जरूरत है। बच्चों की शिक्षा भी आपको परेशान करती है, बच्चों की शिक्षा के मामले में आपकी छोटी यात्रा हो सकती है। निवेशकों को सलाह दी जाती है कि वे कोई भी निवेश करने से पहले अटकलों से बचें।

मकर

आज आप असंतोष के शिकार होंगे, हो सकता है कि आपको अपनी मेहनत का फल न मिले, निराशा हाथ लगे। आपको सलाह दी जाती है कि नए अनुबंध से पहले दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें। संपत्ति में निवेश भी संभव हो सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि अचल संपत्तियों में निवेश करने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें।

कुम्भ

आज आप सामाजिक मेलजोल और पारिवारिक आयोजनों में व्यस्त हो सकते हैं। इससे आपका नेटवर्क बढ़ सकता है। आप काम से संबंधित छोटी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं। भाई-बहनों के बीच के विवाद अब सुलझ जाएंगे। आपके अधीनस्थ किसी कठिन परियोजना को पूरा करने में आपका सहयोग कर सकते हैं। आपका आत्मविश्वास ऊंचा हो सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि किसी भी व्यक्ति से बातचीत के दौरान धैर्य बनाए रखें।

मीन

आज आप पारिवारिक मेलजोल में व्यस्त हो सकते हैं, आप अपने आसपास के लोगों के साथ विनम्र बन सकते हैं, जिससे आपके रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच आपकी छवि बढ़ सकती है। आप कुछ कलाकृतियां, अन्य सामान खरीदने में पैसा खर्च करेंगे जिससे आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार होगा। आपको अपने किसी करीबी रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

- Advertisement -

रिलेटेड आर्टिकल्स

Latest Posts

जरुर पढ़ें

राजस्थान में पेट्रोलियम क्षेत्र में 6200 करोड़ का नया निवेश : अग्रवाल

जयपुर,01 जनवरी (वार्ता)- राजस्थान में पेट्रोलियम क्षेत्र में करीब 6200 करोड़ का नया निवेश किया जा चुका हैं। प्रदेश में चार निवेशकों द्वारा 22838...

पेरू में कोविड महामारी की पांचवी लहर शुरू

पेरू, 02 दिसंबर (वार्ता): दक्षिणी अमेरिकी महाद्वीप में स्थित देश पेरू के अधिकांश क्षेत्रों में कोरोना वायरस (Covid-19) संक्रमण की पांचवी लहर शुरू हो...

बीजिंग: चीन के उप प्रीमियर ने कोविड प्रतिबंधों में ढ़ील का किया आह्वान

बीजिंग: 01 दिसंबर (वार्ता/स्पूतनिक) चीन के उप प्रीमियर सन चुनलान ने शून्य कोविड की राष्ट्रीय नीति पर चलते हुए अपनाये गये सख्त उपायों के...

शिवराज ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं

नववर्ष की शुभकामनाएं, 01 जनवरी (वार्ता)- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि इस...

साल 2022 में असम में नहीं हुआ एक भी गेंडे का शिकार

गुवाहाटी, 02 जनवरी (वार्ता)- असम के विशेष पुलिस महानिदेशक (DGP) जी. पी. सिंह ने सोमवार को कहा कि 2022 में शिकारी एक भी गेंडे...

संपर्क में रहे

सभी नवीनतम समाचारों, ऑफ़र और विशेष घोषणाओं से अपडेट रहने के लिए।

सबसे लोकप्रिय